Sat. May 4th, 2024

भाजपा नेता कपिल मिश्रा को मिलेगी दिल्ली पुलिस की वाई श्रेणी सुरक्षा

1 min read

नई दिल्ली। भाजपा नेता कपिल मिश्रा को दिल्ली पुलिस वाई श्रेणी सुरक्षा मिलेगी। मिश्रा पर दिल्ली में दंगे भड़काने का आरोप है। वही सीलमपुर से बीजेपी प्रत्याशी रहे कौशल मिश्रा को भी सुरक्षा दिए जाने का निर्णय लिया गया।

सीएए के पक्ष में समर्थन में उतरे मॉडल टाउन से भाजपा प्रत्याशी रहे कपिल मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है। बता दें कि दिल्ली हाई कोर्ट ने भड़काऊ बयान देने के लिए मुकदमा दर्ज करने के लिए निर्णय लेने को कहा है।

दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली दंगों की सुनवाई करते हुए कहा था कि वह दिल्ली में 1984 जैसे हालात नहीं बनने देंगे। कपिल के अलावा सीलमपुर से भाजपा के प्रत्याशी रहे कौशल मिश्रा को भी वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया गया है। कौशल मिश्रा को कुख्यात गैंगस्टर नासिर से पहले ही धमकी मिली हुई है। दोनों नेता मौजपुर चौक पर बवाल वाले दिन वहीं थे।

मौजपुर चौक पर प्रदर्शन के दौरान कपिल मिश्रा का एक विडियो भी सामने आया था जिसमें वह ट्रंप अगले दिन भारत आने से पहले वे पुलिस को तीन दिन में सड़क खुलवाने का अल्टिमेटम देते हुए कह रहे हैं कि ट्रंप के जाने तक तो शांति से जा रहे हैं, लेकिन तीन दिन बाद यदि पुलिस ने रास्ता नहीं खुलवाया तो हम खुद सड़कों पर उतरेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Double Categories Posts 1

Double Categories Posts 2

Posts Slider