Fri. Apr 26th, 2024

दिल्ली हवाई अड्डे पर ओला ने पुनः शुरू की सेवा

1 min read
  • नई दिल्ली। ऑनलाइन वाहन बुकिंग के लिए मंच उपलब्ध कराने वाली कंपनी ओला ने राष्ट्रीय राजधानी में इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पुनः सेवा प्रदान करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने मंगलवार को एक वक्तव्य जारी कर यह जानकारी दी।

वक्तव्य में कहा गया कि दिल्ली हवाई अड्डे पर कार में धूमन करने, चालकों का तापमान मापने और प्रत्येक यात्री के सवार होने से पहले कार की जांच करने के लिए विशेष रूप से प्रशिक्षित कर्मचारियों को तैनात किया जाएगा। कंपनी की पहल ‘सुरक्षित यात्रा के लिए दस कदम’ के तहत कार चालक और यात्रियों की सुरक्षा के लिए एहतियाती उपाय निर्धारित किए गए हैं।

ओला के प्रवक्ता आनंद सुब्रमण्यम ने कहा, “कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन कराने के लिए हम इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के दल के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।” दिल्ली के अतिरिक्त हैदराबाद, मुंबई, बेंगलुरु, अहमदाबाद, अमृतसर, पटना, वाराणसी समेत 21 अन्य शहरों में लोग ओला कैब बुक कर सकते हैं।

कोविड-19 संक्रमण से सुरक्षा के वास्ते उठाए गए एक कड़े कदम के तहत कार चालकों और ग्राहकों में से किसी के मास्क न लगाने पर यात्रा रद्द करने का विकल्प दिया गया है। कार चालकों को सैनिटाइजर और संक्रमण रोधी तरल भी दिए जाएंगे।

वक्तव्य के अनुसार सभी कारों को यात्रा के बाद संक्रमण मुक्त किया जाएगा। यात्रियों के लिये भी मास्क लगाना और हाथ सैनिटाइज करना अनिवार्य होगा। कार का वातानुकूलन बंद रहेगा और खिड़कियां खुली रहेंगी। एक कार में दो व्यक्तियों को ही यात्रा करने की अनुमति होगी। वक्तव्य में कहा गया कि संक्रमण से बचने के लिए ग्राहकों को ऑनलाइन भुगतान करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Double Categories Posts 1

Double Categories Posts 2

Posts Slider