Sat. May 4th, 2024

जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत, 6 बीमार

1 min read

कानपुर जिले के सजेटी क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गयी तथा एक ग्राम प्रधान समेत छह लोग बीमार हो गये।

कानपुर (उप्र)। सजेटी के थानाध्यक्ष मुकेश सोलंकी ने रविवार को बताया कि शनिवार रात मवई बच्चन गांव में ग्राम प्रधान रणधीर यादव समेत आठ लोग जहरीली शराब पीने से बीमार हो गये। उनमें से एक स्वास्थ्यकर्मी अंकित सचान (32) और ट्रक चालक अनूप सचान (30) की मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि शराब पीने से बीमार हुए रणधीर के अलावा रमन सचान, प्रिंस सचान, पुत्तन यादव, विवेक विश्वकर्मा और लाल विश्वकर्मा का भी लाला लाजपत राय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

ग्राम प्रधान ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि ट्रक चालक अनूप ने वह शराब कहीं से खरीदी थी। उसे पीने के बाद सभी को उल्टियां होनी शुरू हो गयी और सबकी हालत बिगड़ने पर उन्हें सजेटी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां अनूप और अंकित को मृत घोषित कर दिया गया।

सोलंकी के मुताबिक प्रथम दृष्ट्या यह जहरीली शराब से मौत का मामला लगता है। पुलिस पता लगा रही है कि अनूप कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर लागू बंद के बावजूद कहां से शराब लाया था।

जिलाधिकारी ब्रह्मदेव राम तिवारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव तिवारी ने अस्पताल पहुंचकर हालात का जायजा लिया और मामले की त्वरित जांच के आदेश दिये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Double Categories Posts 1

Double Categories Posts 2

Posts Slider