Mon. Apr 29th, 2024

संगीता फिक्की की अध्यक्ष, उदय शंकर वरिष्ठ उपाध्यक्ष बने

1 min read

नयी दिल्ली| अपोलो हास्पिटल समूह की संयुक्त प्रबंध निदेशक संगीता रेड्डी ने देश के प्रमुख उद्योग मंडल फिक्की के अध्यक्ष का कार्यभार संभाल लिया है।वह 2019-20 के लिये अध्यक्ष चुनी गयी हैं।

संगीता रेड्डी एसआईएल के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक संदीप सोमानी की जगह फिक्की की अध्यक्ष बनी हैं। फिक्की की विज्ञप्ति के अनुसार वाल्ट डिज़नी कंपनी एपीएसी के प्रेसिडेंट और स्टार एण्ड डिज़नी इंडिया चेयरमैन उदय शंकर अब फिक्की के वरिष्ठ उपाध्यक्ष होंगे जबकि हिन्दुस्तान यूनीलीवर लिमिटेड (एचयूएल) के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक संजीव मेहता को फिक्की का नया उपाध्यक्ष चुना गया है।

रेड्डी ने कहा है, मैं फिक्की और देश के लिये आने वाले वर्ष के बहुत ही खास रहने की उम्मीद कर रही हूं। हमारी 92वीं वार्षिक आम बैठक में हमने भारत के लिये 5,000 अरब डालर की अर्थव्यवस्था का लक्ष्य पाने के लिये कार्ययोजना का खाका तैयार किया है। पिछले सप्ताहांत समाप्त हुई हमारी इस वार्षिक आम बैठक में कई मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया। सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा यह रहा कि हर कोई इस प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ रहा है कि देश को कैसे पांच हजार अरब डालर की अर्थव्यवस्था बनाया जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Double Categories Posts 1

Double Categories Posts 2

Posts Slider