Tue. Apr 30th, 2024

वारंगल में कुएं से निकले 9 प्रवासी श्रमिकों के शव, मचा हड़कंप

1 min read

तेलंगाना के वारंगल में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कुएं से पुलिस ने नौ लोगों के लाश बरामद की है। इनमें से 1 लाख बच्चे की और एक महिला की है। बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी प्रवासी श्रमिक थे जो बंगाल और बिहार के रहने वाले थे।

  • हैदराबाद। तेलंगाना के वारंगल में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कुएं से 9 प्रवासी श्रमिकों के शव बरामद हुए हैं। पुलिस ने सारे शवों को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी श्रमिक बंगाल और बिहार के रहने वाले थे। जिन शवों को निकाला गया है उनमें बच्चों और महिलाओं के शव भी शामिल हें।

पुलिस ने बताया कि मामला वारंगल के ग्रामीण इलाके का है। यहां एक कुएं से 9 शव निकाले गए हैं। पुलिस ने बताया कि उन्हें गीसुगोंडा मंडल के गोर्टेकुंटा इंडस्ट्रियल एरिया में बने एक कुएं के अंदर प्रवासी श्रमिकों के शव पड़े होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर उन्होंने शव निकाले। पुलिस ने बताया कि जानकारी के मुताबिक सभी श्रमिक वहां एक कोल्ड स्टोरेज में काम करते थे।

गांव जाने वाले थे
पुलिस ने बताया कि नौ शवों में से एक बच्चा और एक महिला का शव भी शामिल है। पड़ताल में पता चला है कि सात लोग पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे और दो मजदूर बिहार के निवासी थे। वे तेलंगाना में कमाने आए थे। लॉकडाउन के बाद से उनकी आमदनी बंद हो गई थी। वे लोग परेशान थे। वे अपने-अपने गांव जाने जाने वाले थे लेकिन अचानक लापता हो गए थे।

पंप से पानी निकालने के बाद निकाले गए शव
पुलिस ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए एमजीएम हॉस्पिटल भेजा गया है। केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। प्रवासी श्रमिकों से जुड़े सभी लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। स्थानीय लोगों से भी पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने बताया कि शव निकालने के लिए पंप के जरिए पहले कुएं से पानी निकाला गया, उसके बाद शव बाहर निकाले जा सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Double Categories Posts 1

Double Categories Posts 2

Posts Slider