Sat. Apr 27th, 2024

अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस की प्रेस सचिव भी कोरोना वायरस से संक्रमित

1 min read
  • वाशिंगटन। अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस की प्रेस सचिव कैटी मिलर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। व्हाइट हाउस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। कैटी इस सप्ताह संक्रमित पाई गई दूसरी ऐसी व्यक्ति हें जो व्हाइट हाउस में कार्यरत है।

हालांकि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है कि वह व्हाइट हाउस में कोरोना वायरस फैलने को लेकर ‘‘चिंतित नहीं’’ हैं। अधिकारियों ने बताया कि वे परिसर के लिए सुरक्षा प्रोटोकॉल कड़े कर रहे हैं।

कैटी शुक्रवार को संक्रमित पाई गईं। वह हाल में पेंस के संपर्क में आई थीं, लेकिन राष्ट्रपति से उनकी कोई मुलाकात नहीं हुई। वह ट्रम्प के शीर्ष सलाहकार स्टीफन मिलर की पत्नी हैं।

व्हाइट हाउस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि क्या स्टीफन मिलर की भी जांच की गई है या क्या वह अब भी व्हाइट हाउस में काम कर रहे हैं।

संक्रमित पाए जाने से एक दिन पहले बृहस्पतिवार को कैटी जांच रिपोर्ट में संक्रमित नहीं पाई गई थीं। ट्रम्प ने कहा कि यह दर्शाता है कि यह जरूरी नहीं है कि जांच हमेशा सही ही आए।

इससे पहले ट्रंप का एक सैन्य सहायक कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। राष्ट्रपति ने बताया था कि उनका उसके साथ काफी कम संपर्क था।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने सैन्य सहायक के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद बृहस्पतिवार को कहा था कि वह हर दिन कोविड-19 की जांच कराएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Double Categories Posts 1

Double Categories Posts 2

Posts Slider