Fri. May 3rd, 2024

बुमराह और धवन की भारत की टी20 और वनडे टीम में वापसी, रोहित को आराम

1 min read

नयी दिल्ली| फिट हो चुके तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अगले महीने घरेलू सरजमीं पर श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी20 श्रृंखला और आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए सोमवार को भारतीय टीम में वापसी की। शीर्ष बल्लेबाज रोहित शर्मा को टी20 श्रृंखला से आराम दिया गया है।

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी दोनों टीमों में वापसी की है। धवन सैयद मुश्ताक अली ट्राफी के मैच के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके कारण उनके घुटने पर 25 टांके लगाने पड़े थे। चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने यहां पांच सदस्यीय समिति की बैठक के बाद टीम की घोषणा की।

बुमराह पीठ में ‘स्ट्रेस फ्रेक्चर’ के कारण टीम से बाहर थे और हाल में उन्होंने विशाखापत्तनम में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले भारत के नेट सत्र के दौरान गेंदबाजी की थी।

भारत पांच जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेलेगा जबकि आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला 14 जनवरी से होगी। रोहित के अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी श्रीलंका के खिलाफ टी20 श्रृंखला से आराम दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Double Categories Posts 1

Double Categories Posts 2

Posts Slider