Fri. May 27th, 2022

बब्बर शेर, शहर में ऐसा दिखता है।ये हैं धाकड़,दिलेर देशभक्त IPS राजकुमार पांडीयन साहब।अच्छों के लिए पित्र तुल्य, बुरों के लिए महाकाल।

1 min read

कभी बच्चे अगर पूछे की शेर अगर शहर में आएगा तो कैसा दिखेगा, तो इन्हें दिखा दीजिएगा। 

मुंबई- ०४/०६/२०२१  ऐसा नाम जो भारत राष्ट्र का हर देशभक्त जानता है, जिन्हें न मीडिया से मोह है न किसी भी बाहुबली का भय, सुना है एक बार बहुत बड़े डॉन ने सिर्फ़ इन्हें सामने देखकर पतलून गीली कर दी थी।

एक ऐसे व्यक्ति एक ऐसे व्यक्तित्व और एक ऐसे देशभक्त जिन्हें न माया का मोह है, ना मौत का भय, निर्भय, निडर हैं श्री राजकुमार पांडीयन साहब।

एक ऐसे व्यक्ति जिन्हें १००० करोड़ रुपए का ऑफ़र एक बहुत विशाल काय कॉर्प्रॉट ने दिया की आइए आप हमारे यहाँ बॉस बनकर चीफ़ बन जाएँ और १००० करोड़ के आप मालिक होंगे, तो इन बब्बर शेर का जवाब था,

आपका १००० करोड़ की क़ीमत मेरी वर्दी के एक धागे से भी बहुत कम है। ऐसे कई सच्चाइयों के मालिक हैं और एक भी कहानी नहीं, जो है इनके बारे में वो सत्य है।

वर्तमान में सूरत के ADG साहब हैं और देश के बड़े से बड़े आतंकवादी के लिए आज भी नाम ही काफ़ी है, शोह्रुबुद्दिन जैसे ख़ूँख़ार आतंकवादी को हूरों से मिलने वाले साहब ये ही हैं।

करोड़ों Patriots  देशभक्तों के आदर्श साहब ये ही हैं। इतने बड़े अधिकारी होकर आज भी ऑफ़िस में सब सामान्य जान की सेवा करते हुए दिन रात साहब ये ही हैं।

अपने एक मित्र से कहने वाले की हम नौकरी नहीं सेवा के कार्य में हैं भारत वासियों के, ऐसा वक्तव्य कहने वाले साहब ये ही हैं। बड़े बड़े तुर्रामखानों की पतलून नाम से गीली कराने  वाले साहब ये ही हैं।

कर्म से योद्धा, ज्ञान से संत, सहायता करने से पिता, भारत म के सपूत, नाम से राजकुमार पांडीयन साहब ये ही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Double Categories Posts 1

Double Categories Posts 2

Posts Slider