Fri. Mar 29th, 2024

तबलीगी जमात में हिस्सा लेने वाले 10 लोग बांदा में पृथक वार्ड में भर्ती

1 min read
  • बांदा (उप्र)। निजामुद्दीन स्थित मरकज में आयोजित इज्तिमा में हिस्सा लेकर लौटे तबलीगी जमात के 10 लोगों की खोजबीन कर प्रशासन ने उन्हें यहां राजकीय मेडिकल कॉलेज के पृथक वार्ड में भर्ती कराया है।

स्वास्थ विभाग के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यहां बताया कि नयी दिल्ली में निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के मरकज में आयोजित इज्तिमा में हिस्सा लेकर लौटे 10 लोगों की दो दिन (बुधवार, बृहस्पतिवार) में खोजबीन की गई और उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज के पृथक वार्ड में भर्ती कराया गया है और कोरोना वायरस संक्रमण की जांच के लिए उनके नमूने भेजे गए हैं।

अधिकारी ने बताया कि इन 10 में से पांच मो। यासिर (40) बांदा, सरफराज (26) बिहार, असरफ (23) बिहार, मुजाहिदुल इस्लाम (22) महाराष्ट्र और साकिब जावेद (26) बिहार की जांच रिपोर्ट में वे संक्रमित नहीं पाए गए। शेष पांच लोगों साजिल अली, अमानत अली, एहसान अली, अनवर अली और अक्षय अली (सभी बांदा जनपद निवासी) के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं और अभी इनकी रिपोर्ट नहीं आ पाई है।

अधिकारी ने लोगों से अपील की कि तबलीगी जमात के मरकज में हुए कार्यक्रम में भाग लेने वाला कोई व्यक्ति अगर किसी की जानकारी में कहीं छिपा हो तो नियंत्रण कक्ष के नम्बर पर इसकी सूचना दें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Double Categories Posts 1

Double Categories Posts 2

Posts Slider